टीचर ने मासूम को बेरहमी से पीटा

टीचर ने मासूम को बेरहमी से पीटा

निगोहा क्षेत्र के राती प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 के छात्र को अध्यापिका द्वारा बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है जिस पर एबीएसए ने जांच शुरू कर दी है। वही छात्र के पिता ने पूरे मामले की शिकायत सीएम हेल्प लाइन पर करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

राती गांव निवासी किसान शम्भू ने बताया उसका 11 वर्षीय बेटा सौरभ गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 का छात्र है। बुधवार को विद्यालय की अध्यापिका सुनीता सोनकर ने उसके बेटे की मामूली बात पर डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी जिसकी वजह से बेटे का हाथ काम नही कर रहा और उसी दिन से घर पर ही पड़ा हुआ है।वही आरोपी शिक्षिका सुनीता का कहना है कि दो बच्चे आपस मे लड़ रहे थे जिस पर उन्होंने सौरभ को फटकारा था। बाकी बच्चे के माता पिता के आने पर उनसे बात की थी साथ ही ले जाकर उसका इलाज कराया। मामले के तूल पकड़ने पर खण्ड शिक्षाधिकारी मनीष सिह ने आरोपी अध्यापिका के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।एबीएसए ने बताया कि पूरा मामला उनकी जानकारी में आया है।जांच की जा रही है।अध्यापिका के बयान दर्ज करने के बाद विद्यालय जाकर भी जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

आये दिन मिलती है शिकायते---------

प्रधानाध्यपिका अनीता सिंह ने बताया कि घटना वाले दिन वो डीवीडी का काम निपटा रही थी। एक अध्यापिका छुट्टी पर थी जिससे बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी सुनीता को दी गयी थी इसी दौरान बच्चे को पीटने की घटना हुई, उन्हें जानकारी तब हुई जब बच्चे के परिजन ने स्कूल आकर शिकायत की और अध्यापिका सुनीता की कई बार शिकायते इस बात की आई है कि सुनीता आये दिन क्लास में पढ़ाते-पढ़ाते सो भी जाती है।

बिना इलाज के घर पर पड़ा है मासूम------------

पिता शम्भू ने बताया आरोपी शिक्षिका उसके बेटे को इलाज के लिये ले गई जहाँ पर एक्सरे कराने के बाद घर छोड़ गई, न ही कोई इलाज कराया न ही एक्सरे की कोई रिपोर्ट बताई और शिक्षिका एक्सरे को भी अपने साथ ले गयी है।

Tags:    Teacher 
Next Story
Share it