Top

शिक्षक निर्वाचन खंड लखनऊ के प्रत्याशी डॉ मनोज पांडेय के समर्थन में चुनावी सभा की गई

शिक्षक निर्वाचन खंड लखनऊ के प्रत्याशी डॉ मनोज पांडेय के समर्थन में चुनावी सभा की गई

शिक्षक एकता जिंदाबाद जय युवा जय अटेवा, मनोज पांडे जिंदाबाद, विजय बंधु जिंदाबाद नारों के साथ आज अवध गर्ल्स कॉलेज में विधान परिषद सदस्य शिक्षक निर्वाचन खंड लखनऊ के प्रत्याशी डॉ मनोज पांडेय के समर्थन में अटेवा समर्थित प्रत्याशी के पक्ष मे चुनावी सभा की गई। उक्त चुनावी सभा में माध्यमिक विद्यालयों, मदरसों,आई टी आई ,पालीटेक्निक ,इंजीनियरिंग कॉलेज , विश्वविद्यालय एव विभिन्न अनुदानित व स्ववित्तपोषित महाविद्यालयों के शिक्षकों ने सहभागिता दी व अपने विचार रखें।

अटेवा के प्रदेश महामंत्री डॉ नीरज पति त्रिपाठी ने शिक्षकों से पुरानी पेंशन की बहाली की मांग को सदन तक पहुंचाने में सहयोग देने के लिए डॉक्टर मनोज पांडे के हाथ मजबूत करने की अपील की व इस चुनाव के अवसर को चुनौती के रूप में लेते हुए सभी से आह्वान किया कि अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच कर अटेवा के प्रत्याशी के समर्थन में सभी से अपील की जाए। डॉ मनोज पांडे ने शिक्षा तंत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार, स्ववित्तपोषित व्यवस्था के खिलाफ मुहिम खड़ी करने, सभी शिक्षकों को अनुदान सूची में लिए जाने की मांग, पुरानी पेंशन की बहाली, माध्यमिक विद्यालयों के तदर्थ शिक्षको के विनियमितीकरण सुनिश्चित प्रोन्नति योजना, माध्यमिक अल्पसंख्यक विद्यालयों के शिक्षको की सेवा सुरक्षा नियम को पुनः बहाल कराना एल टी ग्रेड के शिक्षको को प्रोन्नति पर प्रवक्ता पदनाम ,महाविद्यालय के शिक्षकों के प्रोफेसर पद नाम के साथ चिकित्सीय सुबिधा एव अन्य विभिन्न मांगो के समर्थन में अपने विचार रखा ।

उन्होंने कहा कि यदि हम सोच समझकर प्रत्याशी का निर्वाचन नहीं करेंगे तो हमें इस बात के लिए तैयार रहना पड़ेगा कि हम स्वयं ही अपनी नौकरियों से हाथ धोने को तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि वे निर्वाचित होते हैं तो वे सेवानिवृत्त होने के पश्चात मिलने वाली अपनी पेंशन तब तक नहीं लेंगे जब तक की अपने समस्त साथियों को पेंशन नहीं दिला देंगे। अटेवा अध्यक्ष विजय कुमार बंधु जी ने शिक्षकों का आह्वान किया कि हम जीत के बहुत करीब हैं अब जरूरत है कि लोगों तक पहुंचने की श्रंखला में और तेजी लाई जाए और निजीकरण व पेंशन की लड़ाई को जन आंदोलन का रूप दिया जाए। डॉ पांडेय एक कर्मठ, इमानदार व जुझारू प्रत्याशी हैं आज जरूरत है ऐसे लोगों की ही सदन में, जो मजबूती से हम साथियों की आवाज उठाएं व जायज हकों को हमें दिलाने में मजबूत स्तंभ का कार्य करें।

इस मुहिम को मजबूती देने के लिए जरूरत है कि सभी शिक्षक साथी तन मन धन से अटेवा समर्थित प्रत्याशी डॉ मनोज पांडेय के समर्थन में खड़े हो।

उक्त सभा को अमीरुद्दौला इस्लामिया कॉलेज के डॉ दिलशाद अहमद अंसारी, जेएनपीजी कॉलेज की डॉ सुषमा मिश्रा, अटेवा के जिला मंत्री ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, मुमताज कॉलेज के प्राचार्य डॉ अब्दुरहीम आदि ने संबोधित किया। सभी ने एक स्वर में डॉ मनोज पांडे जी के लिए वोट व सपोर्ट की मुहिम को तेज करने की अपील की।

उक्त चुनावी सभा का संचालन लुआक्टा महामंत्री डॉ अंशु केडिया ने किया।


Next Story
Share it