महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ ने चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी किया. विभिन्न प्रकार की शर्तों के साथ करना होगा नामांकन

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ ने चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी किया. विभिन्न प्रकार की शर्तों के साथ करना होगा नामांकन

चुनाव अधिकारी महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ कृपाशंकर जायसवाल ने जारी किया अधिसूचना


महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के लिए अधिसूचना रविवार को जारी हो गई है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने जिला प्रशासन के साथ बैठक के बाद यह अधिसूचना निकाली है।

काशी विद्यापीठ का छात्र संघ का चुनाव 25 फरवरी को होगा। 25 फरवरी के दिन सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 2:00 बजे तक मतदान प्रक्रिया चलेगी। इसके बाद शाम 3:30 बजे तक छात्र संघ चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।

बताने की अधिसूचना के मुताबिक छात्र संघ चुनाव मैं दावेदारी के लिए नामांकन हेतु ऑनलाइन रजिस्टर रजिस्ट्रेशन 16 फरवरी को होगी इसके बाद 17 फरवरी को ऑनलाइन नामांकन करने वाले उम्मीदवारों की नामांकन की हार्ड कॉपी तथा मूल प्रमाण पत्र सत्यापन हेतु मानविकी संकाय में जमा किया जाएगा।

नामांकन करने वाले छात्र नेताओं में वैध और अवैध प्रत्याशियों की सूची का प्रकाशन 17 फरवरी के दिन है शाम 2:00 बजे के बाद होगा। यदि कोई प्रत्याशी अपना नामांकन वापस लेना चाहेगा तो उसके लिए 18 फरवरी का दिन तय किया गया है।

18 फरवरी को सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 1:00 बजे तक जारी रहेगी। इन तमाम प्रक्रियाओं के बाद वैद्य प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन 18 फरवरी को ही दोपहर 4:00 बजे होगा। और फिर वह तारीख आएगी जिसका इंतजार सभी छात्र नेताओं को है।

25 फरवरी के दिन छात्र संघ चुनाव का आयोजन होगा। जब सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर के 2:00 बजे तक सभी छात्र छात्राएं मानविकी संकाय में अपना मत दे सकेंगे। इसी दिन शाम 3:30 बजे तक चुनाव परिणाम की घोषणा की जाएगी

Next Story
Share it