बीबीएयू केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्र विश्वास अवस्थी का बायजू में चयन

बीबीएयू केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्र विश्वास अवस्थी का बायजू में चयन


बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के कम्प्यूटर विज्ञान विभाग के एमटेक अन्तिम वर्ष के छात्र विश्वास अवस्थी का चयन हुआ है। ऑनलाइन शिक्षा देने वाली कंपनी बाइजू में उन्हें बिज़नेस डेवलपमेंट एसोसिएट का पद ऑफ़र किया गया है ।

विश्वास ने बीबीएयू से कंप्यूटर विज्ञान में बीटेक भी किया है और एनसीसी के कैडेट के रूप में तीन वर्ष की ट्रेनिंग करके सी सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। विश्वास ने अपनी शिक्षा के साथ साथ कई वर्षों से समाज सेवा कार्य में भी अपना योगदान दिया है। इन्हें पिछले कई वर्षों से विश्वविद्यालय के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कुलपति द्वारा सम्मानित किया जाता रहा।

उनके चयन पर विवि के कुलपति प्रो. संजय सिंह ने बधाई दी व विभाग के शिक्षकों के योगदान की प्रशंसा की कंप्यूटर विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. संजय कुमार द्विवेदी ने विश्वास के चयन पर हर्ष जताया।

ग्रामीण प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. कुक्षेन्द्र मिश्रा ने विश्वास को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। कम्प्यूटर विज्ञान के शिक्षकों डॉ गणेश चन्द्रा,डॉ सत्यभूषण वर्मा ,चंद्रजीत यादव एवं अन्य कर्मचारियों ने भी छात्र को बधाई दी।

विश्वविद्यालय परिवार इन्हें शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

Next Story
Share it