विद्यार्थी बौद्धिक प्रतिभा के बल पर जीवन में आगे बढ़ेः प्रो0 चयन कुमार मिश्र

  • whatsapp
  • Telegram
विद्यार्थी बौद्धिक प्रतिभा के बल पर जीवन में आगे बढ़ेः प्रो0 चयन कुमार मिश्र

अयोध्या। डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के संत कबीर सभागार में गुरूवार को बीएससी अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने खट्टी-मीठी यादों को मनोरंजक ढंग से साझा किया। इसके उपरांत रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में रैम्प पर कैटवाक, कविताएं स्पीच, डांस, सिंगिंग और अपनी अदाओं का विद्यार्थियों ने जादू बिखेरा।

इसमें मिस्टर फेयरवेल अतुल कुमार को व सुप्रिया त्रिपाठी मिस फेयरवेल चुनी गई। आल राउंड परफॉरमेंस के लिए छात्रा सिमरन सिंह को स्टूडेंट ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया। इसी क्रम में रनरअप के तौर पर हर्षित राय व प्रकृति, विदुषी मिश्रा को पुरुस्कार से सम्मानित किया गया।




इस कार्यक्रम का शुभारम्भ बीएससी प्रोग्राम समन्वयक प्रो० चयन कुमार मिश्रा द्वारा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलन व माल्यार्पण करके किया गया। उन्होंने अपने आर्शीवचन में कहा कि विद्यार्थियों ने अग्रज और अनुज के संबंधों को जीवंत कर दिया है। विद्यार्थी अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में लगाये। बौद्धिक प्रतिभा के बल पर जीवन में आगे बढ़ें। समन्वयक प्रो0 मिश्र ने कहा कि विश्वविद्यालय एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ नई चीजें सीखने को मिलती है।

अपने में नए कौशल विकसित कर देश के निर्माण में महत्वपूर्ण योग दे। इस अवसर पर डॉ० अश्विनी कुमार, डॉ० अरविन्द बाजपेयी, डॉ० मनोज कुमार, डॉ० जीतेन्द्र कौशल श्रीवास्तव, डॉ० ज्ञानेश्वर कुमार गुप्ता, डॉ० गया प्रसाद तिवारी, डॉ० शिव प्रकाश मिश्रा, डॉ० संदीप रावत एवं शिक्षिकाओं डॉ० अमिता सिंह, डॉ० मिथिलेश तिवारी, डॉ० शाजिया ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

Next Story
Share it