लविवि द्वारा बैठक में हुई 1 से 15 मई तक ग्रीष्म अवकाश की घोषणा.....

लविवि द्वारा बैठक में हुई 1 से 15 मई तक ग्रीष्म अवकाश की घोषणा.....



लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय द्वारा विश्वविद्यालय के समस्त विभाग अध्यक्ष संकाय अध्यक्ष निदेशक व अन्य सभी प्रशासनिक अधिकारियों और विश्वविद्यालय के सभी संबद्ध महाविद्यालयों के प्राचार्य के साथ एक बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में हाल ही में उत्तर प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग द्वारा जारी किए गए कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत लिए गए 15 मई तक सभी उच्च शिक्षा संस्थानों को बंद रखने के निर्णय संबंधी निर्देश जारी किए गए।

बैठक की शुरुआत में कुलपति महोदय से अनुमति लेकर विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ विनोद सिंह ने सभी को अवगत करवाया की आज 1 तारीख से 15 मई 2021 तक विश्वविद्यालय व समस्त संबद्ध महाविद्यालयों में ग्रीष्म अवकाश की घोषणा की जाती है।

ग्रीष्म अवकाश की घोषणा के बाद कुलपति प्रो आलोक कुमार राय ने सभी को लखनऊ विश्वविद्यालय में जल्दी होने वाले वैक्सीनेशन अभियान के बारे में सूचना दी। उन्होंने बताया की जल्द ही डिस्ट्रिक्ट इम्यूनाइजेशन ऑफिसर के अनुमति व तिथि प्रदान करने के बाद विश्वविद्यालय में वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा जिसमें विश्व विद्यालय परिवार के सभी सदस्य वैक्सीनेशन करवाने के लिए आमंत्रित हैं।

उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन कैंप में सम्मिलित होने के लिए विश्वविद्यालय द्वारा बहुत ही महत्वपूर्ण फ्री वैक्सीनेशन डाटा एकत्रित किया जा रहा है जिसके लिए दो ऑनलाइन गूगल डाक्यूमेंट्स के लिंक सभी को दिए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया की इसी डाटा के आधार पर वैक्सीनेशन कैंप में भीड़ ना हो इसके लिए अलग-अलग स्लॉट सुनिश्चित किए जाएंगे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it