Top

बीएड: लविवि ने अभ्यर्थियों को दी फार्म भरने की सुविधा, 100 से अधिक अभ्यर्थियों ने भरे फार्म...

बीएड: लविवि ने अभ्यर्थियों को दी फार्म भरने की सुविधा, 100 से अधिक अभ्यर्थियों ने भरे फार्म...


उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड 2021-23 के अभ्यर्थियों के लिये बिना विलम्ब शुल्क के आनलाइन आवेदन करने की अन्तिम तिथि 24 मार्च 2021 व विलम्ब शुल्क के साथ 31 मार्च 2021 है। अभ्यर्थियों को परामर्श दिया जाता है कि वे अन्तिम तिथि की प्रतीक्षा किये बिना अपना आनलाइन आवेदन पत्र शीघ्र भर लें। उपरोक्त के अतिरिक्त अभ्यर्थियों की सुविधा हेतु हेल्पलाइन की व्यवस्था और अधिक सुदृढ़ की जा रही है।

आनलाइन फार्म भरने में अभ्यर्थियों को सुविधा प्रदान करने हेतु लखनऊ विश्वविद्यालय स्थित कम्प्यूटर केन्द्र में इन्टरनेट की सुविधा के साथ कम्प्यूटर उपलब्ध कराये गए हैं जहाँ पर 100 से अधिक अभ्यर्थी आकर अपना आनलाइन आवेदन पत्र भर भी चुके हैं।

आनलाइन आवेदन पत्र में आवेदक द्वारा भरी गईं कुछ प्रविष्टियों में यदि उसे कोई त्रुटि होती है तो ऐसी स्थिति में आवेदक परीक्षा फार्म भरने की अन्तिम तिथि के पश्चात चार दिनों के अन्दर (दिनाँक 01 अप्रैल 2021 से दिनाँक 04 अप्रैल 2021 तक) त्रुटियों का संशोधन कर सकेगा। अभ्यर्थी पुनः संशोधित आवेदन पत्र के प्रिन्टआउट की मूलप्रति एवं उसकी पंजीकरण संख्या भविष्य में संदर्भ हेतु अपने पास अवश्य सुरक्षित रखें।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it