अवध विश्वविद्यालय के एलएलबी परीक्षा में सचलदल ने 16 को पकड़ा

  • whatsapp
  • Telegram
अवध विश्वविद्यालय के एलएलबी परीक्षा में सचलदल ने 16 को पकड़ा


अयोध्या। डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की एलएलबी परीक्षा में दूसरे दिन द्वितीय पाली में 16 परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते हुए धरे गए। वही दूसरी ओर विश्वविद्यालय के आईईटी परिसर में बीटेक सम सेमेस्टर की परीक्षा शुरू हुई। मंगलवार को विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों में दूसरे दिन सचलदल द्वारा औचक निरीक्षण किया गया।

जिनमें बाराबंकी जिले में द्वितीय पाली की परीक्षा में अवध लाॅ कालेज में 06 व टीआरसी लाॅ कालेज में 10 परी़क्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते हुए पकड़े गए। विवि के परीक्षा नियंत्रक उमानाथ ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा एलएलबी, बीएससी-एमएससी एजी, बीटेक सहित अन्य की परीक्षाएं दो पालियों में केन्द्रों पर हो रही है। नकलविहीन परीक्षा कराने के लिए सीसीटीवी कैमरे व सचलदल द्वारा औचक निरीक्षण किया जा रहा है।

द्वितीय पाली में एलएलबी की परीक्षा के दो केन्द्रों पर 16 परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते हुए पकड़े गए है। वही दूसरी ओर परिसर आईईटी केन्द्र बीटेक परीक्षा में संस्थान के निदेशक प्रो0 संत शरण मिश्र की देखरेख परीक्षा शुरू हुई। इस दिन की परीक्षा शांतिपूर्ण ढ़ग से सम्पन्न हुई।

Next Story
Share it