विवि की एलएलबी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 18 मार्च से शुरू होगी, 12 केन्द्रों पर 37 लाॅ कालेजों के 6500 परीक्षार्थी शामिल होंगे

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
विवि की एलएलबी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 18 मार्च से शुरू होगी, 12 केन्द्रों पर 37 लाॅ कालेजों के 6500 परीक्षार्थी शामिल होंगे


अयोध्या। डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों की एलएलबी त्रि-वर्षीय व पंचवर्षीय प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 18 मार्च से शुरू होकर 28 मार्च तक चलेगी। सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में नकलविहिन परीक्षा कराने के लिए सात जनपदों में कुल 12 केन्द्र बनाये गए जिनमें 37 लाॅ कालेजों की एलएलबी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा होगी। इस परीक्षा में 6500 परीक्षार्थी शामिल होंगे।

परीक्षा नियंत्रक उमानाथ के हवाले से मीडिया प्रभारी डाॅ0 विजयेन्दु चतुर्वेदी ने बताया कि कुलपति के निर्देश पर 18 मार्च से एलएलबी त्रि-वर्षीय व पंचवर्षीय प्रथम सेमेस्टर परीक्षा शुरू होगी। यह परीक्षा अयोध्या, सुल्तानपुर, अमेठी, गोण्डा, बाराबंकी, अम्बेडकरनगर व बहराइच जिलों में 28 मार्च तक चलेगी।

इन केन्द्रो पर अपराह्न दो बजे से सांय पांच बजे तक परीक्षा कराई जायेगी। इस परीक्षा में 6500 परीक्षार्थी शामिल होंगे। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा पारदर्शितापूर्ण परीक्षा कराने के लिए सचलदल एवं सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में परीक्षा कराई जायेगी। परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए केन्द्राध्यक्षों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान कर दिया गया है।

Next Story
Share it