अवध विवि की पांच विषयों की प्रवेश परीक्षा 28 जून को

  • whatsapp
  • Telegram
अवध विवि की पांच विषयों की प्रवेश परीक्षा 28 जून को

छह केन्द्रों पर दोनों पालियों में 4365 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे ,पांच विषयों की परीक्षा को लेकर केन्द्राध्यक्षों एवं पर्यवेक्षकों के साथ बैठक

अयोध्या : डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के सभागार में 28 जून को होने वाली पांच विषयों की प्रवेश परीक्षा को लेकर कुलसचिव उमानाथ, प्रवेश समन्वयक प्रो0 विनोद श्रीवास्तव व प्रवेश समिति के सदस्यों की उपस्थिति में केन्द्राध्यक्षों एवं पर्यवेक्षकों के साथ बैठक हुई। बैठक में समन्वयक प्रो0 विनोद श्रीवास्तव ने बताया कि 28 जून को परिसर के छह केन्द्रों पर पांच विषयों की प्रवेश परीक्षा कराई जायेगी।

सभी केन्द्रों पर पर्यवेक्षकों एवं केन्द्राध्यक्षों की तैनाती कर दी गई है। परीक्षा की पारदर्शिता बनाये रखने के लिए सभी को निर्देश प्रदान कर दिया गया है। दोनों पालियों की परीक्षा में 4365 परीक्षार्थी शामिल होंगे।

विश्वविद्यालय के कुलसचिव उमानाथ ने बताया कि आवासीय परिसर के सभी केन्द्रों पर शुचिता के साथ परीक्षा कराई जायेगी। सभी केन्द्रों पर सघन तलाशी के उपरांत ही परीक्षार्थियों को प्रवेश दिया जायेगा। केन्द्र पर इलेक्ट्रानिक्स गैजेट्स व मोबाइल पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेंगे। बैठक में प्रवेश समन्वयक प्रो0 शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रथम पाली की परीक्षा परिसर के चार केन्द्रों जिनमें एमएड, एलएलएम, बीफार्मा की परीक्षा होगी।

एमएड की परीक्षा सुबह 9 से 12 बजे तक व अन्य विषयों की परीक्षा 9 से 11 बजे तक होगी। वही द्वितीय पाली की परीक्षा के लिए छह केन्द्र बनाये गए है। जिसमें एलएलबी व डीफार्मा की परीक्षा दो से चार बजे तक होगी। परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए 12 पर्यवेक्षक तैनात किए गए है। बैठक में प्रो0 फारूख जमाल, प्रो0 अनूप कुमार, उपसमन्वयक प्रवेश डाॅ0 अनिल कुमार, डाॅ0 वंदना रजंन, डाॅ0 नीलम यादव, डाॅ0 सुधीर श्रीवास्तव, डाॅ0 विजयेन्दु चतुर्वेदी, डाॅ0 अर्जुन सिंह, डाॅ0 कपिल राना, डाॅ0 विमल कुमार यादव, डाॅ0 अजय कुमार शुक्ला, डाॅ0 अंकुर श्रीवास्तव, डाॅ0 त्रिलोकी यादव, डाॅ0 दिनेश कुमार, डाॅ0 मोहन चन्द्र तिवारी सहित अन्य मौजूद रहे।

Next Story
Share it