डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के सिविल इंजीनियरिंग के 12 छात्रों को गेट परीक्षा में मिली सफलता

  • whatsapp
  • Telegram
डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के सिविल इंजीनियरिंग के 12 छात्रों को गेट परीक्षा में मिली सफलता

अयोध्या। डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के आईईटी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग के 12 छात्रों को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली गेट-2023 की परीक्षा में सफलता मिली।

इसमें विनय कुमार यादव, संकल्प पांडे, अर्जुन, गौर सिंह, आदित्य पटेल, श्रेयश सक्सेना, ओजस्व गुप्ता, चन्दन सिंह, अभिनय मिश्रा, अर्पिता, आंजनेय तिवारी, प्रिंस सिंह ने गेट स्कोर में सफलता प्राप्त की। छात्रों की इस सफलता से उन्हें उच्च शिक्षा के साथ पब्लिक सेक्टर के संस्थानों में कार्य करने का सुनहरा मौका मिलेगा।

विश्वविद्यालय के सिविल इंजीनियरिंग विभाग के छात्रों की इस उपलब्धि पर आईईटी संस्थान के निदेशक प्रो0 एसएस मिश्र ने बधाई देते हुए कहा कि यहां के छात्र कई क्षेत्रों में विश्वविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

शिक्षकों द्वारा नवाचार को बढ़ावा देने के लिए छात्रों को प्रेरित किया जा रहा है। जिससे विद्यार्थी लक्ष्य को प्राप्त कर सकेगे। विभागाध्यक्ष अमित सिंह, सौहार्द ओझा, प्रिंस पोद्दार, नवीन पटेल, कन्हैया लाल पांडे, मानवेंद्र प्रताप सिंह ने भी छात्रों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। छात्रों की इस सफलता पर विश्वविद्यालय संस्थान के शिक्षक, कर्मचारी एवं छात्र-छात्राओं ने बधाई दी।

Next Story
Share it