डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में 132 अभ्यर्थियों ने कराई एलएलबी प्रवेश काउंसिलिंग

  • whatsapp
  • Telegram
डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में 132 अभ्यर्थियों ने कराई एलएलबी प्रवेश काउंसिलिंग

अयोध्या। डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की त्रि-वर्षीय एवं पंचवर्षीय एलएलबी पाठ्यक्रम की प्रवेश काउंसिलिंग में मंगलवार को 132 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग कराई। विश्वविद्यालय के संत कबीर सभागार में प्रातः 10 बजे एलएलबी त्रि-वर्षीय पाठ्यक्रम में एक से लेकर 150 रैंक तक के अभ्यर्थियों को बुलाया गया जिनमें 125 अभ्यर्थियों ने प्रवेश हेतु काउंसिलिंग कराई।

वही दूसरी ओर एलएलबी पंचवर्षीय पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु एक से लेकर 200 रैंक तक के अभ्यर्थियों में से 07 ने कांउसिलिंग कराई। उक्त पाठ्यक्रमों की प्रवेश काउंसिलिंग आवासीय प्रवेश समन्वयक प्रो0 विनोद श्रीवास्तव, प्रो0 शैलेन्द्र कुमार, डाॅ0 अनिल कुमार यादव, डाॅ0 रवि प्रकाश पाण्डेय, डाॅ0 त्रिलोकी यादव, डाॅ0 मनीषा यादव, डाॅ0 संतोष पाण्डेय, डाॅ0 प्रशांत सिंह, सुभाष विश्वकर्मा, विवेक कुमार की मौजूदगी में हुई।

विवि मीडिया प्रभारी डाॅ0 विजयेन्दु चतुर्वेदी ने बताया कि 09 अगस्त, 2023 दिन बुधवार को एलएलबी त्रि-वर्षीय पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु 151 रैंक से लेकर 300 रैंक तक के अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। वही एलएलबी पंचवर्षीय पाठ्यक्रम में 201 रैंक से लेकर 400 रैंक तक के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग होगी। उक्त काउंसिलिंग से सम्बन्धित सूचना विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड है।

Next Story
Share it