डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय ने डीफार्मा व एमपीएड में 94 ने कराई प्रवेश काउंसिलिंग

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

अयोध्या। डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की डीफार्मा व एमपीएड शारीरिक दक्षता के क्वालिफाइड अभ्यर्थियों कीे प्रवेश काउंसिलिंग शुरू की गई। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो0 प्रतिभा गोयल के निर्देश पर प्रवेश समिति द्वारा संत कबीर समागार में प्रातः 10 बजे डीफार्मा व शारीरिक शिक्षा विभाग में एमपीएड के क्वालिफाइड अभ्यर्थियों की मेरिट के आधार पर पाठ्यक्रम में प्रवेश दिया गया।

आवासीय प्रवेश समन्वयक प्रो0 विनोद श्रीवास्तव ने बताया कि डीफार्मा पाठ्यक्रम के 60 सीटों पर 47 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग कराकर प्रवेश सुनिश्चित की। वही एमपीएड में 60 सीटों के सापेक्ष 47 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग कराई। डीफार्मा, एमपीएड काउंसिलिंग प्रक्रिया को सम्पन्न कराने में उप समन्वयक प्रो0 शैलेन्द्र कुमार, डाॅ0 डीएन वर्मा, डाॅ0 अनिल कुमार, डाॅ0 रवि प्रकाश पाण्डेय, डाॅ0 त्रिलोकी यादव, डाॅ0 मनीषा यादव, डाॅ0 प्रशांत सिंह अन्य का विशेष योगदान रहा।

विवि के मीडिया प्रभारी डाॅ0 विजयेन्दु चतुर्वेदी ने बताया कि गुरूवार को संत कबीर सभागार में बीफार्मा की प्रवेश काउंसिलिंग सम्पन्न कराई जायेगी। उक्त से सम्बन्धित अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की अधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Next Story
Share it