दीपोत्सव की सफलता पर कुलपति ने संयोजकों के प्रति आभार प्रकट किया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दीपोत्सव की सफलता पर कुलपति ने संयोजकों के प्रति आभार प्रकट किया



अयोध्या। डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो0 प्रतिभा गोयल ने दीपोत्सव की सफलता पर समितियों के संयोजकों के साथ एक अनौपचारिक बैठक की जिसमें उन्होंने उनके प्रति आभार प्रकट किया। विश्वविद्यालय के कौटिल्य प्रशासनिक भवन के सभागार में बुधवार को सायं कुलपति प्रो0 गोयल ने समस्त संयोजकों से कहा कि सभी के सहयोग से दीपोत्सव में सफलता मिली है।

योजनाबद्ध तरीके किए गए कार्य ने लक्ष्य को आसान कर दिया। बैठक में कुलपति ने अयोध्या के सातवंे दीपोत्सव में विश्वविद्यालय के साथ महाविद्यालय, स्वयंसेवी संस्थाओं के स्वयंसेवकों ने एक टीम भावना के रूप में विश्व कीर्तिमान स्थापित किया। उन्होंने कहा कि प्रबंधन की बदौलत ही ऐसा हो पाया। टीम में समय के साथ प्रतिबद्धता बहुत जरूरी है। इसी के परिणामस्वरूप दीपोत्सव का कार्य सुचारू रूप से सम्पन्न हुआ।

दीपोत्सव-2023 के नोडल अधिकारी प्रो0 एसएस मिश्र ने दीपोत्सव की सफलता का श्रेय कुलपति को दिया। उन्होंने कहा कि इसमें सभी का परस्पर सहयोग रहा है। सभी समितियां अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निवर्हन किया है।

बैठक में कुलसचिव डाॅ0 अंजनी कुमार मिश्र, वित्त अधिकारी पूर्णेन्दु शुक्ला, परीक्षा नियत्रंक उमानाथ, प्रो0 हिमांशु शेखर सिंह, प्रो0 फरू़ख जमाल, प्रो0 सिद्धार्थ शुक्ला, प्रो0 अनूप कुमार, प्रो0 विनोद श्रीवास्तव, डाॅ0 सुरेन्द्र मिश्र, डाॅ0 महिमा चैरसिया, डाॅ0 विजयेन्दु चतुर्वेदी, उपकुलसचिव डाॅ0 रीमा श्रीवास्तव, दिनेश कुमार मौर्य, मोहम्मद सहील, डाॅ0 त्रिलोकी यादव, डाॅ0 दीपशिखा चैधरी, प्रोग्रामर रवि प्रकाश मालवीय, अभियन्ता आरके सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

Next Story
Share it