सुर संगम म्यूज़िक एंड डांस अकैडमी के बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुति ने बाँधा समां

  • whatsapp
  • Telegram
सुर संगम म्यूज़िक एंड डांस अकैडमी के बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुति ने बाँधा समां

सुर संगम म्यूज़िक एंड डांस अकैडमीने नवमी के पावन अवसर पर अलीगंज कपूरथला में चल रहे दुर्गा पूजा में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें बच्चों ने अपनी प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया ।

कार्यक्रमों में दुर्गा माँ द्वारा महिषासुर के वध की प्रस्तुति ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया वहीं नन्हें मुन्नों द्वारा “बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है“ गाने पर परफॉरमेंस ने सभी को गुदगुदाया।

कार्यक्रम की शुरुआत माँ की आराधना से की गई जहाँ बंगाली गाने के द्वारा माँ दुर्गा की स्तुति की गई ।कार्यक्रम का शुभारंभ सत्यम श्रीवास्तव के कर कमलों द्वारा किया गया ।

इस अवसर पर बोलते हुए सुर संगम म्यूज़िक एंड डांस अकैडमी की डायरेक्ट सत्यम श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान समय में प्रतिस्पर्धा काफ़ी बड़ गई है।बच्चों के लिए शिक्षा का काफी महत्व है। इस वैज्ञानिक युग में बच्चों को हर कार्य में सक्षम होना चाहिए। उन्होंने कहा, समिति द्वारा कराया गया यह कार्यक्रम इन बच्चों की छिपी हुई कला को उजागर करेगा और बच्चों के अभिभावकों को भी इस बात का पता चल जाएगा कि उनके बच्चे में क्या प्रतिभा छिपी है। कार्यक्रम में सभी वर्ग के बच्चों ने भाग लिया।इस अवसर पर मिष्टी, जयतिक, दीपक, अभिषेक, मलख़ान उपस्थि रहे ।

Next Story
Share it