यूपी एनएचएम भर्ती 2022: 4000 सीएचओ पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

यूपी एनएचएम भर्ती 2022: 4000 सीएचओ पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

NEW DELHI: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, उत्तर प्रदेश ने राज्य के स्वास्थ्य और कल्याण केंद्रों के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (CHO) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार, जिनके पास B.Sc नर्सिंग/पोस्ट बेसिक B.Sc. कम्युनिटी हेल्थ इंटीग्रेटेड कोर्स में नर्सिंग सर्टिफिकेट, आधिकारिक वेबसाइट - http://upnrhm.gov.in/ - के माध्यम से 4 फरवरी से 13 फरवरी, 2022 तक रात 11:59 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सफल उम्मीदवार को उपकेंद्र स्तर के एचडब्ल्यूसी में अनुबंध के आधार पर सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में नियुक्त किया जाएगा और 20,500 रुपये (पच्चीस हजार) प्रति माह मानदेय और 15,000 रुपये (पंद्रह हजार) प्रति माह प्रदर्शन आधारित प्रोत्साहन (पीबीआई) का भुगतान किया जाएगा। भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अधीन आवंटित जिले में एससी-एचडब्ल्यूसी में सीएचओ के रूप में पोस्टिंग का समय।

सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद के लिए, सामुदायिक स्वास्थ्य संयुक्त में सर्टिफिकेट कोर्स (बीएससी नर्सिंग / पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग सर्टिफिकेट इन कम्युनिटी हेल्थ इंटीग्रेटेड कोर्स) पास करने वाले उम्मीदवारों का चयन डिवीजन वार के आधार पर किया जाएगा, संवर्ग वार योग्यता।

Next Story
Share it