संसद से ड्रग्स मामले में बोलीं जया बच्चन- बदनाम करने की हो रही साजिश....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
संसद से ड्रग्स मामले में बोलीं जया बच्चन- बदनाम करने की हो रही साजिश....


राज्यसभा में मंगलवार को सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने सरकार से अपील की है कि बॉलीवुड को अपना समर्थन दें क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है।

सपा सांसद ने कहा कि "जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।" जया बच्चन ने कहा कि "मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।"

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में बॉलिवुड के ड्रग्‍स कनेक्‍शन पर बयान दिया था। उन्‍होंने सोमवार को कहा था हमारे फिल्म उद्योग में इसकी (‍ड्रग्‍स) पैठ हो चुकी है। रवि के अनुसार, पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

विरोध के बीच कई विधेयक पारित

सत्र के पहले ही दिन सरकार ने लोकसभा में पांच विधेयक पेश किए। कृषि सुधारों से जुड़े अध्यादेशों पर विपक्षी विरोध के बावजूद तीन विधेयक पेश किए गए। इसके अलावा सरकार ने लोकसभा से दो विधेयक पारित भी करा लिया।

अराधना मौर्या

Tags:    Bollywood
Next Story
Share it