बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती.....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती.....


बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना हाल ही कोरोना पॉजिटिव आईं और तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस में चंडीगढ़ से लुधियाना लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हिमांशी से पहले कई फिल्मी और टीवी सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। फैंस जल्द ही हिमांशी के सही सलामत घर लौटने की दुआ कर रहे हैं। हिमांशी पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर पर ही रहकर अपना इलाज कर रही थीं। वो होम क्वारंटाइन में डॉक्टर्स से लगातार सलाह ले रही थीं। वहीं हाल ही में सामने आई स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो हिमांशी खुराना को 105 डिग्री बुखार है और उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल भी काफी कम है। ऐसे हालत में उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से हिमांशी को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी और कहा था- 'मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि सभी एहतियात बरतने के बाद मेरे कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी जानते हैं कि मैंने कल विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने अपने अपनी शूटिंग शुरू करने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट करवाने के बारे में सोचा था।' मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it