कपिल शर्मा के घर फिर से आने वाला हैं नन्ना मुन्ना मेहमान!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कपिल शर्मा के घर फिर से आने वाला हैं नन्ना मुन्ना मेहमान!


सभी के दिलोंं में राज करने वाले कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं। खबरों की मानें तो उनकी प्रेग्नेंसी को छह महीने हो चुके हैं। ऐसे में अब गिन्नी को देखभाल की जरूरत है। इसलिए कपिल की माँ मुंबई पहुंच गई हैं। प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में कपिल की पूरी फैमिली साथ रहना चाहती है। कहा जा रहा है कि गिन्नी जनवरी 2021 में दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं।

एक वीडियो में दिखा था गिन्नी का बेपी बंप

सूत्रों की माने हाल ही में करवा चौथ के मौके पर कपिल की साथी भारती ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया था। इस वीडियों के आखिरी में गिन्नी बेबी बंप के साथ दिखाई दी थीं। दिवाली की तस्वीरों में भी गिन्नी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। फोटो देख कर ऐसा लग रहा कि वे अपने बेबी बंप को कुर्सी के पिछे छुपा रही हैं।

कपिल शर्मा पहले ही हैं एक बच्ची के पिताबता दें, यह कपिल शर्मा का दूसरा बच्चा होगा। कपिल की एक बेटी है, जिसका नाम अनायरा है। वो 10 दिसंबर को वो एक साल की हो जाएगी। इसके ठीक दो दिन बाद कपिल और गिन्नी की शादी को दो साल पूरे हो जाएंगे। इस बार तो ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी लगती है, क्योंकि कपिल के घर एक-दो नहीं बल्कि तीन खुशियों का मौका एक साथ आया है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it