जयपुर पिंक पैंथर्स की डॉक्यूमेंट्री , सन्स ऑफ द सॉइल, का ट्रेलर अभिषेक बच्चन ने लॉन्च किया

जयपुर पिंक पैंथर्स की डॉक्यूमेंट्री , सन्स ऑफ द सॉइल,  का ट्रेलर अभिषेक बच्चन ने  लॉन्च किया


"अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के लिए हमेशा अलग-अलग तरह की बेहद आकर्षक और दिलचस्प कहानियां लाने की लगातार कोशिश की हैं। गैंगस्टर्स ड्रामा से लेकर म्यूजिकल प्रोग्राम तक हमने हमेशा अपने देश की मिट्टी से जुड़ी वास्तविक कहानियां दर्शकों के सामने पेश की है, और संस ऑफ द सॉइल : जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ हमें अपने क्षेत्र का विस्तार करते और दर्शकों के सामने अपनी पहली स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज पेश करते हुए गर्व महसूस हो रहा है।

सन्स ऑफ द सॉइल, एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट-सीरीज है, जिसमें दर्शकों को प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफर से रूबरू करवाया जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स का मालिकाना हक अभिषेक बच्चन के पास है, जिन्हें कबड्डी को सुर्खियों में लाने और प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत करने के लिए जाना जाता है।

2014 में हुई थी शुरुआत

जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी लीग के शुरुआती चैंपियन रहे है जिसकी शुरुआत 2014 में हुई थी। टीम के मालिक अभिषेक बच्चन ने इस खूबसूरत सफर से अपना अनुभव साझा किया है, वे कहते हैं कि खेल के प्रशंसक के रूप में यह मेरे लिए बहुत ही ऐतिहासिक क्षण है, जहाँ मैं सन्स ऑफ द सॉइल लॉन्च कर रहा हूँ जो कि कबड्डी में मेरी टीम पर बनाई जा रही है। यह सम्मान की बात है कि भारत में भारतीय खेल के साथ पहली स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट-सीरीज़ जयपुर पिंक पैंथर्स, सन्स ऑफ द सॉइल पर है।

हम कबड्डी जैसे असली देसी खेल पर पहली स्पोर्ट्स डाक्यूमेंट्री सीरीज को दर्शकों के सामने लाने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो से साझेदारी कर काफी प्रसन्न हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जयपुर पिंक पैथर्स की टीम के साथ काम करना काफी आनंददायक रहा। उन्होंने हमारे सामने स्पोर्ट्स की दुनिया के तमाम राज और दिल खोलकर रख दिया। भारत में प्राइम वीडियो ने अमेज़न ओरिजिनल्स के माध्यम से मनोरंजन प्रेमी दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प कहानियां पेश की हैं, और संस ऑफ द सॉइल : जयपुर पिंक पैंथर्स की डॉक्यूमेंट्री के साथ दर्शक एक टीम के समर्पण और जीत के जुनून की भावनात्मक और दिलचस्प कहानी देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it