गैस ऑन देख उड़े एजाज़ के होश, पवित्रा को पड़ा जोरदार चांटा, क्या बिग बॉस के घर में घुस आया भूत?

गैस ऑन देख उड़े एजाज़ के होश, पवित्रा को पड़ा जोरदार चांटा, क्या बिग बॉस के घर में घुस आया भूत?


BIGG BOSS -14 नए एपिसोड के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एपिसोड में कुछ ऐसी घटनाएं घटीं, जिससे सभी कंटेस्टेंट काफी हैरान और घबराए हुए नजर आए।

शो में पवित्रा और एजाज़ सोने जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि गैस ऑन थी। एजाज़ के होश उड़ जाते हैं, पवित्रा उनसे पूछती हैं कि क्या उन्होंने गैस ऑन की? लेकिन एजाज़ इससे मना कर देते है और एजाज़ इतना डर जाते हैं कि वह पवित्रा से कहते हैं वह ऐसी डरावनी बातें न करें क्योंकि वह बाहर सोते हैं।

एजाज बताते हैं कि वह बोले कि जब भी वह सोते हैं तो ऐसा लगता है कि जैसे आसपास कोई हो। एजाज़ कहते हैं कि जब वह और पवित्रा गार्डन एरिया में थे तो किसी ने पवित्रा की गर्दन पर ज़ोर का चांटा मारा था। वह वहीं अकड़ गई और रोने लगीं।

सभी लो इस घटना पर हंसने लगे। उस वक्त पवित्रा को काफी गुस्सा आता है कि कोई भी उनकी बात पर विश्वास नहीं कर रहा है।

सिर्फ एजाज और पवित्रा के साथ ही ऐसा नहीं हुआ, बल्कि निक्की और रुबीना को भी ऐसा फील हुआ। सुबह उठ कर रुबीना बताता हैं कि उन्हें सोने में बहुत बेचैनी हो रही थी। वहीं निक्की कहती हैं कि उन्होंने काउच के पास कुछ काला-काला देखा।

ये बाते सुनकर अभिनव निक्की का साथ देते हैं और कहते हैं कि उन्होंने भी लिविंग एरिया में काउच के पास कुछ काला-काला चलते देखा था और इस बारे में रुबीना को बताया था। वह कहते हैं यहां पक्का कुछ है और हम इसे हल्के में ले रहे हैं।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it