लगातार शूट कर रही हैं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, घर में आ रहे हैं नये मेहमान, विराट कोहली खुश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
लगातार शूट कर रही हैं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, घर में आ रहे हैं नये मेहमान, विराट कोहली खुश


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दुबई से वापस आने के बाद लगातार शूटिंग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंसी लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा को शूटिंग के दौरान येलो ड्रेस में स्पॉट किया गया। फैन्स का कहना है कि अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी के दौरान वजन नहीं बढ़ाया है।

एक यूजर ने लिखा, "अनुष्का बिल्कुल भी आठ महीने की प्रेग्नेंट नहीं लग रही हैं। पहले जैसे दिखती थीं, वैसी दिख रही हैं।" इसके साथ ही कई यूजर्स ने कहा कि अनुष्का की स्माइल और चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो बखूबी देखा जा सकता है।

इससे पहले मंगलवार को अनुष्का सेट पर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ जैकेट पहनी थी। इस दौरान अनुष्का ने मास्क भी पहना हुआ था। इस ड्रेस में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

हाल ही में अनुष्का ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसे उनके पापा ने क्लिक की थी। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "जब आपके पापा ने परफेक्ट टी टाइम कैनडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम से क्रॉप करने के लिए कहा हो, लेकिन आपने नहीं किया हो क्योंकि बेटियां।"

नए मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं विराट

कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला है तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा था, "यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।"

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it