करण जौहर की सीरीज को लोगों ने किया नापसंद! लोग बोले- चोरी ऊपर सीनाजोरी।

करण जौहर की सीरीज को लोगों ने किया नापसंद! लोग बोले- चोरी ऊपर सीनाजोरी।


फिल्मकार करण जौहर की नेटफ्लिक्स पर एक नई सीरीज आई है. नाम है- फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स' यह फिल्म 27 नवंबर से दिखाई जा रही है। मिली-जुली प्रतिक्रियाएं नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज के पहले आठ एपिसोड रिलीज होने के कुछ समय बाद ट्विटर पर इसे लेकर अच्छी-खराब राय मिलने लगी हैं। कुछ यूजर्स ने इसे अच्छा बताया, तो कुछ ने इसकी आलोचना की।अलग-अलग दावेकुछ यूजर्स इसे चापलूसी कह रहे हैं और इस पर असंवेदनशील होने का आरोप मढ़ रहे हैं। जबकि कुछ इसके पक्ष में आकर अपनी बात रख रहे हैं। फिल्म को सराहने वालों का कहना है कि यह एक अच्छा शो है, जिसमें सेलिब्रिटी परिवारों की समस्याओं को दिखाया गया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि यह फिल्म मनोरंजन के लिहाज से भी अच्छी है।

स्टार किड्स की परेशानियांकॉमेडियन कौतुक श्रीवास्तव उन लोगों में से एक थे, जो फिल्म के पक्ष में खड़े नजर आए। उन्होंने ट्वीट में कहा, 'यह फिल्म बताती है कि स्टार किड को कितना संघर्ष करना पड़ता है। दूसरे एक्टर के मुकाबले, स्टार किड को हिन्दी न आने की वजह से बड़ा नुकसान होता है।'

विवादों में है सीरीजयह सीरीज रिलीज के तुरंत बाद विवादों में आ गई थी, जब मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर उनके टाइटल का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था.मधुर भंडारकर इसे लेकर 'द फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्युसर गिल्ड' को पत्र भी लिखा है, जिसमें उनका दावा है कि फिल्म बॉडी ने करण जौहर को 'बॉलीवुड वाइफ्स' टाइटल इस्तेमाल करने के आग्रह को नकार दिया था. बाद में करण जौहर के मॉफी मांगने पर यह मामला शांत हो गया।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it