सना खान दिखी न्यू लुक ग्रीन ड्रेसेस में, सिर पर पल्ला रख कर किया पोस्ट

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सना खान दिखी न्यू लुक ग्रीन ड्रेसेस में, सिर पर पल्ला रख कर किया पोस्ट


'बिग बाॅस सीजन 6' की कंटेस्टेंट सना खान ने हाल ही में गुजरात के मुफ्ती अनस से निकाह किया। सना इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। सना अपनी शादी से जुड़े कई पोस्ट्स कर रही हैं।

उन्होंने अपनी मेहंदी, रिसेप्शन और शादी की तस्वीरें शेयर की। अब एक बार फिर बाॅलीवुड को अलविदा कह चुके एक्ट्रेस ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सना ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

बता दें कि सना खान ने मुफ्ती अनस से 20 नवंबर को शादी की थी। उनकी शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। सना इन निकाह की फोटोज में बिल्कुल राजकुमारी जैसी लग रही हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं।

काम की बात करें तो सना खान ने बॉलीवुड में 'यही है हाई सोसाइटी', 'हल्ला बोल', 'जय हो', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि कुछ महीने पहले सना ने एलान किया था कि वह इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं।

लुक की बात करें तो सना ग्रीन और गोल्डन कलर के शरारा में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। सना खान की हाथों की मेहंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

इन तस्वीरों में हैवी ज्वैलरी पहनी हुई हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में सना सिर पर पल्लू रख पोज देती दिख रही हैं। सना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it