दोनों बेटों सनी, बॉबी और पोते करण देओल के साथ फिर पर्दे पर फिर दिखेंगे धर्मेंद्र!

दोनों बेटों सनी, बॉबी और पोते करण देओल के साथ फिर पर्दे पर फिर दिखेंगे धर्मेंद्र!


धर्मेंद्र और देओल परिवार के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है। गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर देओल परिवार ने 'अपने 2' के रूप में बड़ा एलान किया है, जिसमें हिंदी सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। ख़ास बात यह है कि इस बार देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे।

सनी देओल ने फ़िल्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया- बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नज़र आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौक़ा मिलने पर ख़ुद को ख़ुशनसीब मानता हूं। अपने 2 अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। अपने 2 को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने 2007 में आयी अपने को भी निर्देशित किया था। इस फ़िल्म के ज़रिए धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पहली बार किसी फ़िल्म में एक साथ आये थे। अपने का निर्माण भी धर्मेंद्र ने ही किया था। फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में थे।

धर्मेंद्र ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा- मेरे अपनों। जब तक मालिक का महर-ओ-करम बना रहेगा, तब तक हम साथ-साथ चलते रहेंगे। अपने 2 के साथ देओल्स की तीन पीढ़ियां साथ आ रही हैं। दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। जानकारी के मुताबिक़, अपने 2 की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू होगी। धर्मेंद्र ने रविवार को ट्वीट करके यह जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की थी कि अपने 2 लेकर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने लिखा था- आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ, हमने अपने 2 बनाने का फ़ैसला किया है। धर्मेंद्र ने इससे ज़्यादा डिटेल्स शेयर नहीं कीं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it