कंगना को मुँहतोड़ ज़बाब देते हुए जस्सी!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कंगना को मुँहतोड़ ज़बाब देते हुए जस्सी!


बॉलीवुड की मशहूर अदाकार कंगना रनौत ने हाल ही में किसानों के द्वारा कर रहे आंदोलन की तुलना शाहीन बाग जैसे आंदोलन से की। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिये स्पष्ट शब्दोंं में सरकार को सपोर्ट करते हुए कहाँ, यह कानून किसानों के हित में ही हैं! साथ ही उन्होंने ये भी कहा जैसे सीएए-एनरसी के विरोध में लोगों ने नागरिकता छिनने का दावा कर दंगे किए थे वैसे ही कृषि क़ानून के लिए किये जा रहे हैं। जब कि उन सब को पता था कि उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा लेकिन इसके बावजूद उन्होंने दंगे किए। इसलिए ये कहना बिल्क़ुल गलत नहीं होगा कि भारत में लोग अतंकवाद जैसी चीज़ो को बढ़ावा देते हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी स्पष्ट कहा कि, मोदी जी कितना समझाएंगे, कितनी बार समझाएंगे? क्योंकि लोगों को भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में भेड़ चाल चलने की आदत हो गई हैं, और इसका जीता जागता सबूत हम सब सीएए-एनरसी के वक्त देख चुके हैं। सीएए-एनरसी का विरोध कर रहे लोगों में आधे लोगों को ये ही नहीं पता था कि ये क़ानून किस लिए हैं लेकिन इसके बाबजूद लोग विरोध किया और देश में आतंक फैलाया साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब पुरस्कार भी जीते, इस देश को जरूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की।'

कंगना के इस ट्वीट का जवाब पंजाबी सिंगर व एक्टर जसबीर जस्सी ने दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी। किसान की मां ज़मीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की। उन्होंने एक प्रकार की चेतावनी देते हुए ये भी कहा कि किसान के हक़ नहीं बोल सकती तो उसके ख़िलाफ़ तो मत बोलो कंगना रनौत। चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है। इसका जबाब देते हुए कंगना बोली 'जस्सी जी इतना गुस्सा क्यों हो रहे हैं, किसान बिल 2020 एक क्रांतिकारी बिल है, यह किसानों को सशक्तिकरण की नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। मैं तो किसानों के हक की बात कर रही हूँ, ज़रा आप बताइए आप यहाँ किसके हक की बात कर रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Tags:    kangnajassikisan
Next Story
Share it