सैफअली खान एक बार फिर दिखेंगे निगेटिव रोल में!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सैफअली खान एक बार फिर दिखेंगे निगेटिव रोल में!


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने विवादित ब्यानों को लिए चर्च में हैं। इन दिनों लगातार दमदार विलेन के किरादारों में नजर आ रहे सैफ अली खान अब एक बार फिर ऐसे ही रोल के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही निर्देशक ओम राउत के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं।

लेकिन इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण वह चर्चा में हैं। तानाजी' के बाद ये उनकी लगातार दूसरी फिल्म होगी जिसमें वे निगेटिव रोल में दिखाई देंगे।

हाल ही में सैफ अली खान ने अपने इस किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। इस इंटरव्यू में रावण के किरदार के बारे में बोलते हुए सैफ अली खान ने कहा है, 'एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं हैं।' इसके आगे सैफ ने अपने इंटरव्यू में बताया, कि हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं।

उन्होंने अपने केरेक्टर के बारे में भी स्पष्ट करते हुए कहा हैं कि सीता का अपहरण और राम के साथ हुए युद्ध की वजह को हम क्लियर करते हुए उसकी बहन के लिए बदले की भावना से जोड़कर दिखाने वाले हैं। रावण की बहन सूर्पनखा जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट दी थी।

इस फिल्म में जहां सैफ अली खान इस 'लंकेश' के किरदार में दिखने वाले हैं वहीं उनके सामने भगवान श्रीराम के किरदार में होंगे 'बाहुबली' स्टार प्रभास, लेकिन अब तक इस फिल्म में सीता और लक्ष्मण के किरदारों को लेकर कोई नाम सामने नहीं आया है।

इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल अभी शुरू नहीं हुई हैं। फिल्म के निर्माता इसे इसे 11 अगस्त 2022 तक रिलीज करने का प्लान कर चुके हैं। आशा है कि दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार होगा।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it