बॉलीबुड इंडस्ट्री पर छाया कोरोना का प्रकोप!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉलीबुड इंडस्ट्री पर छाया कोरोना का प्रकोप!


फिल्म इंडस्ट्री पर छाया कोरोना का प्रकोप। लॉकडाउन के बाद वापस पटरी पर आ रही फिल्म इंडस्ट्री ने कोरोना से बचाव के साथ फिल्मो की शूटिंग शुरू कर दी थी। परंतु कुछ दिन बाद एक के बाद एक अभिनेता कोरोना से सन्क्रमित होता जा रहा हैं। जहां हाल ही में वरुण धवन ने कोरोना से सन्क्रमित होने की खबर दी। वहीं अब जुग-जुग जियो फिल्म के दो कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री कृति सैनन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

कृति सैनन अपनी फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रही थी। वे राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। जब वह मुंबई वापस आईं तो उनकी रिपोर्ट सामने आई और उसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई।

बता दें कि इससे पहले वरुण धवन और नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि इस बात की पुष्टी कृति सैनन ने नहीं दी हैं। लेकिन सूत्रों का मानना है कि वे आइसोलेट हो चुकी है। बता दे की चंडीगढ़ शूट हो रही फिल्म जुग-जुग जियो में काम कर रही अभिनेत्री नीतू कपूर भी वरुण धवन के साथ कोरोना सन्क्रमित पाई गई हैं।

नीतू ने कोविड टेस्ट कराते हुए अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, सेफ्टी पहले। फिल्म जुग-जुग जियो में अनिल कपूर, नीतू और वरुण धवन के अलावा कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं। वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कि कियारा और प्राजक्ता की रिपोर्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आशा करते हैं की ये सारे अभिनेता जल्द स्वस्थ्य होकर अपने प्रशंसकों को खुशखबरी देंगे।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it