लव जिहाद कानून का विरोध करने वालों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, शिकार हुई महिलाओं का लिया पक्ष.....

लव जिहाद कानून का विरोध करने वालों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, शिकार हुई महिलाओं का लिया पक्ष.....


बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कथित 'लव जिहाद' को लेकर यूपी समेत कई राज्य सरकारों की ओर से कानून बनाए जाने का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि नाम छिपाकर हिंदू लड़की से शादी करने की एक खबर को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट किया, और कहा कि 'हर दिन हम इस तरह के केस सुनते हैं।

आखिर कुछ लोगों को लव जिहाद के खिलाफ कानून से दिक्कत क्या है? यदि यह लव मैरिज है और मान लीजिए कि पहचान उजागर होने के बाद भी दोनों खुश हैं, लेकिन महिला यदि कुछ को ठगा हुआ महसूस करती है तो फिर वह कैसे न्याय के लिए गुहार लगाएगी? क्या इसका जवाब उन लोगों के पास मौजूद है जो इस कानून का विरोध कर रहें हैं?

यही नहीं लव जेहाद को लेकर कंगना ने प्रीतिश नंदी के एक लेख को शेयर किया है और उनकी तीखी आलोचना भी की। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मसलों पर अपनी राय लोगों के बीच रखती हैं।

एक्ट्रेस की माने तो 'लव जिहाद' की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं जिन्हें रोकना आवश्यक है। इस बारे में सरकार ने कानून बना दिया है और मध्य प्रदेश, कर्नाटक व हरियाणा सरकार भी कानून बनाने जा रही हैं। बता दें कि बीते मंगलवार को कंगना ने भारत बंद या देशव्यापी हड़ताल को लेकर ट्वीट किया था।

शिवांग

Next Story
Share it