बॉलीवुड इंडस्ट्री में दस साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने साझा किये कुछ अनकहे किस्से

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉलीवुड इंडस्ट्री में दस साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने साझा किये कुछ अनकहे किस्से


बॉलीवुड के मशहूर कलाकार रणवीर सिंह को आज हिंदी सिनेमा में दस साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म का डेब्यू बैंड बाजा बरात' से साल 2010 में किया था। रणवीर ने अपने छोटे से करीयर में ही बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया। लेकिन इस मुकाम तक़ पहुंचने में उन्हें काफीं मुश्किलों का सामना करना पड़ा। करियर के शुरुआती दौर में उन्हें कास्टिंग काउच तक का सामना करना पड़ा था।

रणवीर सिंह ने इस बात खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया था। शुरूवाती दौर में फिल्मों में संघर्ष के दौरान उनकी मुलाकात एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई थी। उस शख्स ने रणवीर को अपने घर बुलाया था। वे बताते हैं कि, 'उसने मेरा रेज्यूमे भी नहीं देखा। उसने मुझसे कहा कि तुम स्मार्ट और सेक्सी बनो। इससे लोग बहुत आगे भी जाते हैं और नाम भी कमाते हैं। मैं तुम्हें कई ऑफिस भेजूंगा और तुम्हें कोई छुए तो आपत्ति नहीं होनी चाहिए क्योंकि इन्ही सब चीज़ो से लोग प्रसिद्ध होते हैं।

जिस फिल्म में मैंने डेब्यू किया था उस फिल्म के लिए पहले रणबीर कपूर को चूना गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। उसी समय यशराज फिल्म्स को एक नए चेहरे की तलाश थी और इसी के चलते ये रोल मेरी झोली में आ गया। उस फिल्म के चरित्र में वो इतना घुस गए की उनको फिल्म में अनुष्का को थप्पड़ मारने की एक्टिंग करनी थी। लेकिन वो करेक्टर में इतना डूब गए कि उन्होंने अनुष्का को सच में थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि बाद में उन्होंने अनुष्का से माफी भी मांग ली। आप को बता दे की इस फिल्म के लिए उन्हें उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it