शर्टलेस अंदाज़ में दिखें आमिर खान! इंटरनेट पर एक तस्वीर ने ही मचाई धूम।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
शर्टलेस अंदाज़ में दिखें आमिर खान! इंटरनेट पर एक तस्वीर ने ही मचाई धूम।


बॉलीवुड के मशहूर स्टार आमिर खान अपनी परफेक्शनिस्ट के लिए जाने जाते हैं। उनको सबसे पसंदीदा करने वाली फिल्म 3 इडियट और पी के में अपने किरदार से लोगों के दिलोंं में जगह बना ली हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है। आमिर खान लंबे समय बाद शर्टलेस लुक में नजर आए।

आमिर की यह तस्वीर फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। वे उस तस्वीर में आमिर खान काउच पर बैठे हुए हैं। वे उस तस्वीर में सामने की ओर देख रहे हैं और उनके हाथ में एक सिगार हैं। उस तस्वीर के साथ अविनाश गोवारिकर ने कैप्शन में लिखा- 'पैकअप के बाद का शॉट आमिर खान के साथ। हर दिन के साथ और कूल होते जा रहे।' उस तस्वीर में उन्होंने अपनी दाढ़ी और मूंछे दोनों हटा दी है। उस तस्वीर में वे बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।

अगर बात करें उनके केरीयर की तो आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के बाद अब गुलशन कुमार की बायोपिक यानी फिल्म मुगल की शूटिंग शुरू करेंगे। पहले इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाने वाले थे पर अब इस फिल्म में मुख्य किरदार आमिर खान निभाएंगे।

इसके अलावा आमिर के पास नीरज पांडे की बहुप्रतीक्षित विक्रम वेधा की रीमेक है। जिसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं की गई हैं। खबरों की माने तो वह जल्द ही शुरू कर दी जाएगी।

फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक के राइट्स नीरज पांडे की कंपनी के पास है। इसे हिंदी पट्टी के हिसाब से वह लिख चुके हैं और आमिर खान को ये फिल्म पसंद भी काफी है। फिल्म में विलेन के तौर पर अभिनेता विजय सेतुपति नज़र आएँगे।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it