जहाँ तीनोंं खान के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा वही बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए ये साल काफी अच्छा रहा हैं

जहाँ तीनोंं खान के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा वही बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए ये साल काफी अच्छा रहा हैं


बॉलीवुड के लिए ये साल कुछ ज्यादा खास नहीं रहा हैं। जहाँ कोरोना के कारण मार्च के महीने से ही सिनेमाघर बंद पड़े थे। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपना जलवा बरकरार रखा हैं। जिसे देखते हुए इस साल बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है। सबसे पहले इस पैकेज में आपको बताते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के नाम जिन्होंने इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। अगर जिक्र करें ओटीटी प्लेटफॉर्म की तो सबसे पहले नंबर पर आती हैं वेब सीरीज आश्रम जिसमें बॉबी देओल ने साल 2020 अपने ओटीटी डेब्यू से तहलका मचा दिया। इस सीरीज ने लोगों के दिलोंं में एक अलग ही छवि बनाई हैं। इस सीरीज के दो सीजन सामने आ चुके हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। वहीं अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। जहां पहले नंबर पर बॉबी देओल की सीरीज हैं वही दूसरे नंबर पर अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीथ 2' हैं। ये बच्चन साहब की पहली सीरीज हैं। वहीं इस सीरीज के पहले सीजन में अभिनेता माधवन नजर आए थे। तीसरे नंबर पर मौजूद हैं सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' जिसमें वे एक माँ का किरदार निभा रही हैं जिसको लोगो ने बहुत ही सरया हैं। सुष्मिता ने पिछले 10 सालों से रुपहले पर्दे से नदारद थी। इस साल उन्होंने ओटीटी पर वेब सीरीज 'आर्या' से दर्शकों को सरप्राइज कर दिया। वेब सीरीज में सुष्मिता ने आर्या का मुख्य किरदार निभाया हैं।

वही चौथे नंबर पर मौजूद हैं नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट'। ये दिग्गज अभिनेता ने भी साल 2020 में अपना डिजिटल डेब्यू किया है। नसीरुद्दीन 'बंदिश बैंडिट' के नाम से बनी एक वेब सीरीज में क्लासिकल सिंगर के किरदार में नजर आए थे। उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी अदाकारी से धमाल मचा दिया हैं। अगर बात करें पाँचवीं वेब सीरीज की तो ये वेब सीरीज

अभिनेता अरशद वारसी की सीरीज हैं जिसका नाम 'असुर' हैं। इस सीरीज में उनके किरदार को पसंद भी किया गया। इसके अलावा हाल ही में वो फिल्म 'दुर्गामती' में भी नजर आए। अब आती हैं अंतिम वेब सीरीज जो कि करिश्मा कपूर की हैं। जिसका नाम मेंटलहुड हैं। करिश्मा ने इस साल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' से डेब्यू किया है। इन्होने इस सीरीज के जरिये इंडस्ट्री में कमबैक भी किया है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it