कंगना और ऋतिक के झगडे पर बोले जावेद! तो कंगना ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को सुसाइड गैंग बताया था

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कंगना और ऋतिक के झगडे पर बोले जावेद! तो कंगना ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को सुसाइड गैंग बताया था


बॉलीवूड के मशहूर कलाकार ऋतिक रोशन-कंगना रनौत का 4 साल से मुकदमा चल रहा है । उस 4 साल पुराने मामले की जांच अब मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी। पहले इस मामले को सायबर सेल को दिया गया था। जिसे अब क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट को सौंप दिया गया है।

2016 में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ यह FIR दर्ज की थी, जब उन्हें कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ईमेल मिले थे। ऋतिक का कहना हैं कि 2013 से लेकर 2014 तक कई सौ ईमेल्स मुझे मिले थे। जिसके बाद 2016 में सायबर सेल में मैंने अपनी शिकायत दर्ज करवाई। जोकि ये सभी मेल कंगना की आईडी से भेजे गए थे।

हालाकि ऋतिक की ओर से ये केस किसी अज्ञात के नाम से हैं। जिसपर उन्होने IPC r/w 66 C और D की धारा 419 के तहत मामला दर्ज किया गया था। एक खबर के अनुसार सीनियर एडवोकेट महेश जेठमलानी ने मुंबई कमिश्नर को एक पत्र लिखते हुए मांग की थी कि इस केस की जांच में अभी तक कोई प्रोग्रेस नहीं हुई है।

उस लेटर में लिखी हैं कुछ बातें जैसे ऋतिक की तरफ से लिखा गया हैं अनजान के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में 23 मई 2016 को एफआईआर की गई थी। साथ ही क्लाइंट ने सारे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जांच के लिए सौंप दिए थे।

जिन्हें आदेश के बावजूद लैपटॉप और फोन की वापसी नहीं हुई है।साथ ही हमारे क्लाइंटर ने 7 अप्रैल 2017 की एक शिकायत साइबर क्राइम पुलिस में की, जिसमें उनके साथ हुए हैरेसमेंट के बारे में बताया गया है।

ये बॉलीवुड का सबसे बदनाम झगड़ा है जो 2016 से चल रहा इस मामले में कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को नोटिस भेजा था। ऋतिक ने यह नोटिस तब भेजा था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में उन्हें सिली एक्स कहा था। इसके बाद यह खबर सामने आई थी कि कंगना ने ऋतिक को कई सारे मेल किए थे, जब वे कथित तौर पर रिलेशन में थे।

कंगना को बड़े 2 स्टार्स ने दी थी बड़ी धमकिया। जावेद ने कहा था कि तुम ऋतिक से माफी मांग लो वरना तुम्हें सुसाइड करना पड़ेगा। तभी से कंगना ने करन जौहर, जावेद अख्तर और महेश भट्ट जैसी कई बड़ी हस्तियों को बॉलीवुड की सुसाइड गैंग बताया था।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it