बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ी खबर! घर में राहुल वैद्य की एक बार फिर हुई वापसी।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ी खबर! घर में राहुल वैद्य की एक बार फिर हुई वापसी।


बिग बॉस की घर से एक बार फिर आई फैंस के लिए खुशखबरी। हाल ही में शो को क्विट कर गए राहुल वैद्य एक बार फिर घर में वापसी कर रहे हैं। बीते दिन ही वीकेंड का वार एपिसोड में राहुल वैद्य से सलमान खान ने कई तीखे और टेढ़े सवाल पूछे थे।

इन सभी सवालों का जवाब देने के बाद भी 'भाईजान' ने सिंगर को घर में एंट्री नहीं करने दी थी। फिलहाल, राहुल वैद्य को थोड़ा इंतजार करने की सलाह दे गई थी। सामने आई इन तस्वीरों को विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इन तस्वीरों में राहुल वैद्य घर में दोबारा कदम रखने पर सभी घरवालों से गले मिलते दिख रहे हैं।

हैरानी की बात ये है कि राहुल वैद्य ने घर में कदम रखने के बाद कश्मीरा शाह को भी गले लगाया है, जबकि बाकी घरवाले भी राहुल वैद्य को अच्छे से वेलकम करते हुए दिख रहे हैं। जबकि कश्मीरा ने राहुल की एंट्री के लिए मना कर दिया था।

कश्मीरा शाह ने कहा था कि मैं इस शो को बहुत ज्यादा सम्मान देती हूँ, इसीलिए राहुल का शो बीच में छोड़कर जाना और अब दोबारा आना उनके हिसाब से सही नहीं हैं। क्योंकि उनको इस शो की इज्ज्त नहीं हैं इसलिए वे चाहती थी कि राहुल घर में वापस न आए।

मगर अब राहुल वैद्य और कश्मीरा शाह की कैंडिड तस्वीरें इस बात का खुलासा कर रही हैं कि इनके बीच सब कुछ नॉर्मल है। मगर आने वाले दिनों में क्या ये दोनों दोस्त बनेंगे या दुश्मन, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it