ओटीटी प्लेटफार्म की टॉप की सीरीज आई विवादों में!

ओटीटी प्लेटफार्म की टॉप की सीरीज आई विवादों में!


आप को बता दे की ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई आश्रम वेब सीरीज आई विवादों में। बीते महीनों में कुछ वेबसीरीज ने लोगों का ऐसा दिल जीता कि ये रिलीज के लंबे समय बाद भी भरी चर्चा में हैं। वहीं अगर बात करें बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू वाली सीरीज 'आश्रम की तो वह भी इन्हीं में से एक है।अब निर्माता निर्देशक प्रकाश झा ने ऐसा दावा किया है कि एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में प्रसारित होने वाली पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' को अब तक एक बिलियन यानी 100 करोड़ बार देखा जा चुका है। जबकि इसी सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज के पहले झा ने 400 मिलियन व्यूज की बात कही थी। बयानों की अदला बदली में अब एक नया विवाद शुरु हो गया जिसपर फिर प्रकाश झा ने अपनी बात रखी है। हाल ही में हो चुके इंटरव्यू में

प्रकाश झा ने कहा कि दर्शकों के आंकड़े इस बात का सबूत हैं कि दर्शक इस शो को पसंद कर रहे हैं। इतने विवादों के बाद भी इस वेब सीरीज 'आश्रम' की लोकप्रियता कायम हैं।

लेकिन निर्देशक ने स्पष्ट कह दिया कि मैं इसे 1 बिलियन का आंकड़ा पार करते देख वाकई हैरान रह गया. इससे मुझे अंदाजा हुआ कि लोग ऐसी सामग्री देखना पसंद करते हैं; लेकिन क्यों पसंद करते हैं, यह मैं भी नहीं जानता'। आपको बता दें कि इस सीरीज के लिए एक्टर बॉबी देओल के साथ एक गॉडमैन के शो के चित्रण के लिए फिल्म निर्माता को नोटिस जारी किया गया था।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it