कभी भी बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती है दिशा परमार

  • whatsapp
  • Telegram
कभी भी बिग बॉस के घर में एंट्री ले  सकती है दिशा परमार

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में कई तरह के उलट फेर देखने को मिल रहे हैं। जहा शो की शुरूवात में मेकर्स ने शो को चलाने के लिए सीनियर्स का सहारा लिया था वहीं शो के बीच में टीआरपी गिरने के बाद से मकेर्स ने चैलेंजर्स को भेजा हैं। जिसमें विकास गुप्ता को बिग बॉस ने बाहर कर दिया था। इसी बीच एक खबर आ रही है कि सलमान खान के इस खास शो में टीवी जगत की अभिनेत्री दिशा परमार भी शामिल होने वाली हैं। इससे पहले बिग बॉस के घर में चैलेंजर्स को बुलाया गया था, जिसमें कश्मीरा शाह को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन अब दिशा परमार की एंट्री से घर के माहौल में रौनक बढ़ेगी। बता दें कि दिशा परमार को राहुल वैद्य पहले ही बिग बॉस के घर से प्रपोज कर चुके हैं, इसलिए दिशा की एंट्री देखने लायक होगी।

आप को बता दे की घर में एंट्री को लेकर दिशा भी काफी एक्साइटेड हैं और वो इसी तैयारी में जुटी हुई हैं। बिग बॉस के घर में आने की तैयारी में उन्होंने अपना एक नया हेयरकट करा लिया है। इस नए हेयरकट के साथ दिशा परमार ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दिशा परमार का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उन पर ये नया लुक काफी सूट भी कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ हफ्ते पहले भी बिग बॉस के मेकर्स ने दिशा परमार को इस शो में आने का न्योता दिया था, हालांकि दिशा ने उस समय इस शो में आने से मना कर दिया था। क्योंकि उनका मानना था कि वे इस शो के लिए नहीं बनी हैं। लेकिन दिशा अब अपना मूड बदल चुकी हैं और अब वो घर के अंदर आकर अपने पार्टनर को सपोर्ट करना चाहती हैं। यही वजह है कि दिशा परमार बिग बॉस 14 के घर का हिस्सा बनने जा रही है। देखना काफी दिलचस्प होगा कि लोग कितना इस जोड़ी को पसंद करते हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it