कंगना का आया पलटवार, बिकिनी फोटो को लेकर ट्रोल करने वालों को कंगना की खरी-खरी।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कंगना का आया पलटवार, बिकिनी फोटो को लेकर ट्रोल करने वालों को कंगना की खरी-खरी।


बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर लाइम लाइट में रेहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स को फटकार लगाई है। इससे पहले वे किसान आंदोलन के लिए ट्रोल हो रही थी। लेकिन हाल ही में वे अपनी बिकिनी फोटो के लिए ट्रोल की जा रही हैं। जिसका जवाब देते हुए वे लोगो को संस्कार का पाठ पढ़ा रही थी।

एक्ट्रेस ने अपनी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसे लोगो को धर्म पर चलने की सलाह दी है और कड़े शब्दों में उन्हें धर्म के ठेकेदार न बनने के लिए कहा है। कंगना रनौत ने ये तस्वीर बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर साझा की थी। जो कि मैक्सिको ट्रिप की थी। जिसमें वे बीच किनारे बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "सुप्रभात दोस्तों।

साथ ही वह कहती हैं कि मैंने जिन जगहों की यात्रा की, उनमें सबसे एक्साइटिंग जगहों में से एक मुझे मैक्सिको लगता है। खूबसूरत, लेकिन अप्रत्याशित जगह है। यहां मैक्सिको के एक छोटे से आइलैंड तुलुम की फोटो है।"

इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर नाराजगी जाहिर की तो कुछ यूजर्स ने उनके मजे भी लिए। और तो और एक सोशल मीडिया ने उन्हें संस्कृति का पाठ पढ़ाते हुए लिखा है कि उन्होंने जो झांसी की रानी का किरदार निभाया है, उन्हें उससे कुछ सीखना चाहिए।

खबरों की माने तो इस यूजर का नाम मसलन हैं। इससे पहले भी काफी बार कंगना को ट्रोल किया हैं। इसलिए वे कहती हैं कि मुझे ऐसे लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। बस मैं इतना कहना चाहूँगी की मुझे धर्म का ज्ञान देने से पहले वे धर्म को जान ले।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it