रेमो की पत्नी लिजैल ने सलमान खान को कहा फरिश्ता!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
रेमो की पत्नी लिजैल ने सलमान खान को कहा फरिश्ता!


बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। जिससे ठीक होकर वे कुछ दिन पहले ही अस्पताल से वापस लौटे हैं। रेमो के ठीक होने के बाद उनकी पत्नी लिजैल ने कठिन समय में उनके साथ खड़े रहने वाले लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

जिसमें से लिजैल के शुक्रिया अदा करने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का नाम भी शामिल है। उन्होंने क्रिसमस जैसे पावन पर्व पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए रेमो के साथ की एक तस्वीर साझा की है। उस तस्वीर में लिजैल रेमो को गले लगाकर सुकून से आंखें बंद कर लेटी हैं।

रेमो भी अपनी पत्नी को बड़े प्यार से पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए लिजैल ने सलमान खान और मुंबई में स्थित कोकिलाबेन अस्पताल के स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है।

उस तस्वीर में उनके प्यार को साफ देखा जा सकता हैं। साथ ही वे कहती हैं कि रेमो ठीक हैं और ये अब तक़ का मेरा सबसे सबसे सबसे अच्छा क्रिसमस गिफ्ट... इस पल को मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।

भावनात्मक उतार चढ़ाव भरे हफ्ते के बाद तुम्हें गले लगा रही हूँ। वे कहती हैं कि मैं जानती हूँ कि मैं तुम्हारे सामने किसी सुपरवुमन की तरह बर्ताव करती हूँ लेकिन अचानक से मुझे किसी छोटे बच्चे जैसा महसूस हुआ था जो कहीं खो गया है।

जिस एक बात पर मुझे भरोसा था वो या तो ईश्वर था या फिर तुम्हारा वो वादा कि तुम किसी योद्धा की तरह लड़कर लौट आओगे। साथ ही वे कहती हैं कि मैं वाकई में कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर और नर्सेस का शुक्रिया अदा करती हूं।' आगे लिजैल ने सलमान यूसुफ के साथ ही उन सभी का धन्यवाद किया जिन्होंने उनका सपोर्ट किया था और उनके साथ अस्पताल में पूरे समय रहे।


अदिती गुप्ता



Next Story
Share it