रणवीर और आलिया की शादी की खबर झूठी! रणवीर के चाचा ने किया खुलासा

रणवीर और आलिया की शादी की खबर झूठी! रणवीर के चाचा ने किया खुलासा


बीते मंगलवार से ही सोशल मीडिया पर रणवीर और आलिया की शादी की खबर वायरल हो रही हैं। अभिनेता रणबीर कपूर अपनी माँ नीतू सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ प्राइवेट प्लेन से रणथंभौर रवाना हुए हैं।

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की खबर वायरल हो रही हैं। लेकिन, इससे पहले कि ये वायरल खबर और ज्यादा फैले, रणबीर के चाचा अभिनेता रणधीर कपूर ने इस पर पूर्ण विराम लगा दिया है।

उन्होंने बताया है कि रणबीर और आलिया सिर्फ नए साल का जश्न मनाने के लिए गए हैं। दोनों की सगाई की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

साथ ही रणवीर के चाचा रणधीर इस बात पर गर्म भी हुए थे। वहीं आलिया और नीतू सिंह को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट से देखा गया और उसके बाद वे राजस्थान में जयपुर एयरपोर्ट पर भी देखे गए।

इस समय तीनों रणथंभौर के एक होटल अमन में ठहरे हुए बताए जाते हैं। आप को बता दे की उनकी सगाई की खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है।

इसलिए रणवीर के चाचा ने दर्शकों से ये खबर और न फैलाने की गुज़रिश भी की हैं।

हालाकि चर्चा रुकने का नाम नहीं ले रही है और हो भी क्यों नही रणबीर से शादी की चाहत लिए जाने कितने दिल भारत में धडकते है और उसकी शादी की खबरे जहाँ प्रशंसको को मायूस कर देंगी वही दूसरी ओर रणबीर का करियर जो अभी कुछ खास नहीं है उस पर भी असर पड़ सकता है -

पुराना चलन है शादी छुपाना :

बॉलीवुड में हीरो और हेरोइन का अपनी शादी को छुपाना पुराना चलन है - पहले तो अगर किसी हेरोइन की शादी की बात भी हो जाती थी तो उसको काम मिलना कम हो जाता था - पर वर्तमान में कई नयी हेरोइनो ने इस चलन को बदल दिया है - आज माधुरी और दिव्या बालन जैसी हेरोइनो ने शादी के बाद भी शानदार कम बैक किया है -

आज के ज़माने में दर्शको के व्यवहार में भी बदलाव आया है और वो शादी शुदा हीरो और हेरोइन को स्वीकार करने लगे है -

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it