मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के बार-बार खुलासा करने पर उनकी माँ ने तोड़ी अपनी चुप्पी!

मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के बार-बार खुलासा करने पर उनकी माँ ने तोड़ी अपनी चुप्पी!


बिग बॉस के घर में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता को चैलेंजर्स के तौर पर बिग बॉस 14 के घर में एंट्री मिली थी। लेकिन अपनी एक गलती की वजह से उनको घर से बेघर होना पड़ा, फिर पब्लिक डिमांड पर विकास की घर में दुबारा एंट्री कराई गई। जिसके बाद से घर में अब हर दिन कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी के खुलासे भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता अपने परिवार के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गए थे।

रुबीना से बात करते हुए विकास ने अपने किसी से रिलेशनशिप में होने की बात कही थी। दूसरी ओर आप सब को पता ही है कि विकास ने अपने बाईसेक्सुअल होने की बात सोशल मीडिया के माध्यम से कही थी। जिसकी वजह से उनके घर वालों ने उनका साथ छोड़ दिया था।

जब ये बात विकास के फैंस को पता चली तो उन सब ने उनके परिवार के ऊपर सवाल भी खड़े कर दिए थे। उन्हीं सवालों को जबाब देते हुए उनकी माँ शारदा गुप्ता ने जवाब दिया है। विकास के भाई सिद्धार्थ गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है।

ये सभी बातें उनकी माँ की तरफ से कही गई हैं। उसमें विकास की माँ ने लिखा, 'हमने विकास गुप्ता से दूरी बनाई है लेकिन इसकी वजह सेक्सुअल ओरिएंटेशन नहीं है। इस बात के सार्वजनिक होने से पहले ही हमारे रिश्ते खत्म हो गए थे। हमें उसके बारे में पहले से पता था फिर भी हमने उसे वही प्यार दिया। उसे स्वीकार भी किया है।' जिसके बाद भी विकास गुप्ता ने बिग बॉस के घर में झूठ बोला और बहुत कुछ गलत बोला।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it