वेब सीरीज 'तांडव' में भगवान शिव का अपमान करने के आरोप में सैफ अली खान के घर हुई पुलिसबल तैनात

वेब सीरीज तांडव में भगवान शिव का अपमान करने के आरोप में सैफ अली खान के घर हुई पुलिसबल तैनात


बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की हाल ही में आई वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज पर भगवान राम, नारद और शिव के अपमान के आरोप लग रहे हैं। आप को बता दे की सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग की जा रही है।

वहीं भाजपा नेता लगातार इसका विरोध कर रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने सैफ अली खान और करीना कपूर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। असल में सैफ अली खान और करीना कपूर हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। लेकिन इसके बाद भी उनके घर के बाहर पुलिस वाले तैनात हैं। वहीं इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शो हो रही हैं।

आप को बता दे की तस्वीरों में पुलिस की एक मिनी बस भी नजर आ रही है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुलिस के एक-दो अधिकारी नहीं बल्कि कई पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में तैनात किया गया है। आप को बता दे की लगे हाथ भाजपा की विधायक राम कदम ने हिंदू देवताओं का अपमान करने के आरोप में मुंबई के घाटको पर पुलिस स्टेशन में वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

उन सब का कहना हैं कि इस वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुँँचाया गया हैं। भाजपा सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। इसके साथ ही मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग भी की है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it