सलमान खान ने थिएटर मालिकों से मांगी माफ़ी

सलमान खान ने थिएटर मालिकों से मांगी माफ़ी


महामारी के दौरान महीनों तक सिनेमाघर बंद रहे हैं। जिससे सिनेमाघर के मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ा। वहीं कुछ समय पहले ही सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सिनेमाघरों को खोलने के आदेश दिए गए। लेकिन उसके बाद भी महामारी के डर की वजह से लोगों की संख्या कुछ कम हो गई है।

ऐसे में थिएटर एग्जिबिटर्स ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग की थी। जिसके बाद अब सलमान ने भी अपना जवाब दे दिया है।

ये तो आप को पता ही है कि जब से कोरोना महामारी आई है तभी से बड़ी- बड़ी फिल्में भी सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गईं। जिसका खमियज़ा भी सिनेमाघर मालिकों को उठाना पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने सलमान खान से उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग की।

सलमान ने लिखा, 'बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।

गॉड विलिंग।' देखा जाए तो सलमान ने इस ट्वीट में एक तीर से दो निशाने मारे हैं। उन्होंने थिएटर संचालकों को जवाब तो दिया ही साथ ही साथ अपनी फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। सलमान खान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सिनेमाघर संचालकों की बात का जवाब दिया है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it