घर से निकलते ही अर्शी खान ने आवाम को किया शुक्रिया

घर से निकलते ही अर्शी खान ने आवाम को किया शुक्रिया



छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुँच गया है। घर में लगातार हफ्ते दर हफ्ते कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो रहे हैं। शो में अर्शी खान के निकलते ही माहौल काफी गमगीन हो गया था। उनके घर से बेघर होने से सभी कंटेस्टेंट्स भावुक हो गए थे।

लेकिन घर से बेघर होते ही अर्शी खान ने अपने इंटरव्यू में अपनी आवाम को एक सन्देश लिखा। घर से निकलते ही अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। जिसमें उन्होंने लिखा 'लव यू आवाम.... मेरे बिग बॉस में जाने का मकसद यही था कि आपको मैं पूरी तरह से एंटरटेन कर सकूं और आपके दिल में जगह बना सकूं। जो मैंने बनाई भी है।'

इसके साथ ही उन्होंने शुक्रिया अदा भी किया। साथ ही मैं आपको प्यार करती है। मेरे सफर की सबसे खास बात शो में बने मेरे दोस्त हैं। जो मेरे साथ जिंदगी भर रहेंगे। मैं सबको बहुत प्यार करती हूँ और आप सब को मिस करुँगी। आप को बता दे कि अर्शी ने जो तस्वीर साझा की है इसमें उनके साथ अली गोनी, राहुल वैद्य भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इसमें कोई संकोच नहीं है कि अर्शी खान बिग बॉस के घर में एक अच्छी एंटरटेनर रही है। उनके जाते ही ट्विटर पर #BringBackArshiKhan ट्रेंड करने लगा और लोग उन्हें दोबारा शो में लाने की मांग कर रहे हैं।

अदिति गुप्ता

Next Story
Share it