जन्मदिन पर निर्वस्त्र तस्वीरें साझा कर विवादों में घिरे मिलिंद सोनकर

जन्मदिन पर निर्वस्त्र तस्वीरें साझा कर विवादों में घिरे मिलिंद सोनकर


रियलिटी शो इंडिया टॉप मॉडल के जज मिलिंद सोनकर ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरे साझा की है। जिसके बाद से वे विवादों में आ गए है। दरसल बात कुछ ऐसी है कि वे तस्वीरें निर्वस्त्र थी। जिसके बाद से लोगों का उन पर इस तरह गुस्सा निकला है।

हालांकि सोनकर ने अब इसपर खुलकर बातचीत की है। उन्होंने हर तरह से अपने विवादित पोस्ट को सही ठहराने की कोशिश की है। उन्होंने इस पोस्ट को गलत बताने वाले लोगों के नजरिये पर ही सवाल उठा दिया है। मिलिंद का कहना है कि यह तस्वीरे उनकी धर्मपत्नी अंकिता ने खींची थी और इसमें कुछ गलत नहीं है। भारतीय परंपरा के हिसाब से उनकी इस तस्वीर में कुछ गलत नहीं है।

साथ ही वे कहते है कि भारतीय परंपरा विशाल, विविध और समावेशी है। मैंने कई स्थानों की यात्रा की है, लोगों के साथ बातें की हैं, अलग अलग राज्यों के अलग अलग क्षेत्रों के लोगों से बातें की हैं और इन सबकी संस्कृति में विविधता है।

इसी के आगे वे कहते है कि यहाँ के लोगों की असल दिक्कत ये है कि जो कुछ भी मैं और मेरा परिवार कर रहे हैं वो अच्छी संस्कृति है, लेकिन जो दूसरे कर रहे हैं वो अमेरिकी संस्कृति है। ऐसे लोगों से मैं कहना चाहूंगा कि अमेरिका में निर्वस्त्र रहना गैर कानूनी है, और अगर वहीं अपने देश को देखू तो अपने देश के कई हिस्सों में यह गैर कानूनी नहीं है। अपने तर्कों को अपनी तस्वीर से जोड़ते हुए मिलिंद ने कहा कि मुझे लगता है यह भारतीय संस्कृति है।

आदिती गुप्ता

Next Story
Share it