बेटी का हाथ पकड़ने पर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन

बेटी का हाथ पकड़ने पर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन


बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता। उन्की खूबसूरती के चर्चें पूरे विश्व में है। आप को बता दे ऐश्वर्या को सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक अच्छी मां, पत्नी, बेटी और बहू का दर्जा भी उनके परिवार वालों ने दिया है।

विश्व सुंदरी होने के बाद भी वे काफी घरेलू हैं और फैंस को उनकी ये बात काफी पसंद आती है। हालांकि कई बार उनको इस कारण कुछ नुकसान भी हो जाता है। जैसे हाल ही में ऐश्वर्या को यूजर्स ने उनकी बेटी आराध्या के लिए ओवर प्रोटेक्टिव होने के लिए ट्रोल कर दिया। आप को बता दे कि ऐश्वर्या अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के हैदराबाद गई थीं।

वहीं से वो परिवार संग लौटीं। मुंबई एयरपोर्ट से ऐश्वर्या, अभिषेक और बेटी आराध्या की तस्वीर सामने आई है। जिसमें वे अपनी बेटी का हाथ पकड़ चल रही है, बेटी का हाथ पकड़ने के चलते ऐश्वर्या ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। जहाँ एक यूजर ने लिखा, 'ओवर प्रोटेक्टिव पापा को भी कभी हाथ पकड़ने दो, सिर्फ तुम्हारी ही नहीं हैं'।

वहीं एक ने लिखा, 'मुझे लगता है कि बेटी होने के बाद इन्होंने पति की फिक्र करना बंद कर दिया'। एक अन्य यूजर ने कहा कि, 'ये अभी भी बेटी का हाथ ऐसे पकड़ती हैं जैसे वो तीन साल की बच्ची हो। फिर क्या ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it