गोविंदा की बेटी टिना ने नेपोटिज्म पर कसा तंज

गोविंदा की बेटी टिना ने नेपोटिज्म पर कसा तंज


बॉलिवुड इंडस्ट्री में पिछले साल हुई सुशांत की मौत के बाद एक मुद्दा सामने आया है। जी ये मुद्दा है नेपोटिज्म का। सुशांत की मौत के बाद लोगों ने स्टार किड्स की फिल्मों का बहिष्कार करने की बात कही थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो बॉयकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड भी चला।

आप को बता दे ऐसा इसलिए है क्योंकि लोगों का मानना है कि स्टार किड्स को फिल्म इंडस्ट्री में जल्दी मौके मिल जाते हैं और बाहर से आए हुए लोगों को इंडस्ट्री नहीं अपनाती।

इतने महीनों बाद आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा की बेटी इस मुद्दे को एक बार फिर कुरेदती नज़र आई। आज वे बोली है कि उन्हें नेपो किड नहीं कहा जा सकता। दरअसल हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में टीना आहूजा ने कहा कि, 'मैंने कभी पापा से किसी भी प्रकार की कोई प्रोफोशनल मदद नहीं ली है। मुझे अपनी योग्यता के आधार पर सभी फिल्में मिली हैं।

इसलिए मुझे नेपो किड नहीं कहा जा सकता है। अगर मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट होती, तो मैं अब तक 30-40 फिल्में साइन कर लेती।' 'यही एक बात है जो पापा ने अब तक नहीं की है और मैंने भी उनसे कभी उनका रेफरेंस लगाने के लिए नहीं कहा है। हालांकि, जिस दिन मुझे किसी चीज की जरूरत होगी, तो वे हमेशा मेरे साथ खड़े हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it