Top

स्वास्थ्य बिगडने का हाल चाल लेने पर भड़के कपिल शर्मा

स्वास्थ्य बिगडने का  हाल चाल लेने पर भड़के कपिल शर्मा


कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा को देर रात एयरपोर्ट पर देखा गया। जिस बीच वे व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे। जिसे कोई ले जा रहा था। वहीं एक कैमरा मेन ने उनकी कुछ तस्वीरें ले ली। तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडिओ भी बनाया है जिसमें वे कैमेरा मैन पर भडकते हुए नज़र आ रहे है।

जहाँ एक ओर उनके फैंस उनकी चिंता कर रहे थे वहीं दूसरी ओर वे भडकते नज़र आए। जिसको देख कर सब हैरान है। एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट से पता चला है कि कपिल को बैक इंजरी हुई है दरअसल कपिल ने बताया है कि जिम में उनको इंजरी हो गई थी लेकिन फिलहाल वे ठीक है।


लेकिन हम सब जानते है कि सोशल मीडिया पर वीडिओ वायरल होने के बाद कुछ ठीक नहीं रहता। वैसा ही कपिल के साथ हुआ असल में कपिल को कैमेरा मैन के साथ बदसलूकी करने पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, जब कपिल को व्हीलचेयर पर देखा गया तो सभी हैरान रह गए थे।

फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने और उनका हाल जानने के लिए आगे आ रहे थे। जिसपर कपिल ने भड़कते हुए कहा था, 'ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो।

उल्लू के पट्ठे।' ये सुनकर फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर कपिल को जवाब दिया, 'रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर।' जिसके बाद से ही वे काफी ट्रोल हो रहे है।


अदिती गुप्ता


Next Story
Share it