साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज

साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज


साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर रिलीज हो गया है। परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए तैयार हैं। टीजर की शुरुआत होती है। बैडमिंटन कोर्ट से जिसमें परिणीति तिरंगा लहराते हुए जाती हैं।

फिर बैडमिंटन रैकेट दिखाया जाता है और फिर साइना की खेल की प्रैक्टिस और फिर साइना के लुक में दिखाई देती हैं परिणीति चोपड़ा। इसके साथ ही परिणीति का एक डायलॉग भी आता है जिसमें वह कहती हैं, सामने कोई भी हो मैं तो बस मार दूंगी।

बता दें जल्द ही थिएटर एक बार फिर 100 प्रतिशत दर्शकों के साथ खुलने वाले हैं। इस कारण से निर्माताओं ने सोचा कि साइना की बायोपिक को रिलीज़ करने का यह सही समय है। हालांकि 26 मार्च और 9 अप्रैल को फिल्म की रिलीज़ को लेकर संदेह था, लेकिन अब परिणीति के पोस्ट के बाद साफ हो गया है कि यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज़ होगी।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले परिणीति की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में परणीति के साथ अदिति राव हैदरी, अविनाश तिवारी और कृति कुल्हारी लीड रोल में थे। यह 2015 में इसी नाम से आई फिल्म का अडेप्टेशन है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it