'धमाका' का टीजर हुआ जारी :देखें कार्तिक आर्यन का धांसू अवतार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
धमाका का टीजर हुआ जारी :देखें कार्तिक आर्यन का धांसू अवतार

अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'धमाका' का टीजर आखिरकार सामने आ गया है। इसमें कार्तिक को काफी अलग लुक में दिखे है। जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है लगभग एक मिनट के इस टीजर को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है, हालांकि रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।|अपनी फिल्मों में हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज में रहने वाले कार्तिक इस बार थ्रिलर सिनेमा में कदम रख रहे हैं।

'धमाका' का टीजर रियल टाइम में एक बम-विस्फोट की घटना की रिपोर्टिंग करने वाले एक समाचार एंकर के इर्द-गिर्द बुनी गई एक मनोरंजक कहानी के बारे में बात करता है।कार्तिक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं हूं अर्जुन पाठक। जो भी कहूंगा सच कहूंगा। # धमाका, कमिंग ऑन नेटफ्लिक्स।"

कार्तिक ने फिल्म के बारे में भी बात की और कहा, "एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए धमाका एक बहुत ही रोमांचक और शानदार अनुभव रहा है। राम माधवानी जैसे नौजवान के साथ काम करने से मुझे अपने व्यक्तित्व का एक नया पहलू तलाशने और दिखाने की अनुमति मिली है। मैं रोमांचित हूं कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर के दर्शकों और मेरे प्रशंसकों तक पहुंचेगी।

Next Story
Share it