इनकम टैक्स विभाग का एक्शन, बॉलीवुड की नामी हस्तियों के घर छापेमारी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
इनकम टैक्स विभाग का एक्शन, बॉलीवुड की नामी हस्तियों के घर छापेमारी

..

इनकम टैक्स विभाग का एक्शन मुंबई समेत कई शहरों में लगातार डाली रेड। आपको बता दें कि टैक्स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर आयकर विभाग की छापामारी चल रही है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं।

इस छापेमारी में तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल समेत कई एक्टर्स-प्रोड्यूसर्स भी आए निशाने पर। सामने आए नाम अनुराग कश्यप कैंप की तरफ इशारा कर रहे हैं। अभी पूरी तरह से कुछ भी साफ नहीं है फिलहाल और जानकारी का इंतजार है। विकास बहल पहले अनुराग कश्यप की कंपनी का हिस्सा थे फिर वो अलग हो गए थे। विकास बहल का नाम मीटू में आने के बाद अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने प्रोडक्शन हाउस से हटा दिया था।

खबरों की माने तो इन स्टार्स के खिलाफ इनकम टैक्स की चोरी के बड़े आरोप हैं। छापेमारी में विभाग को क्या मिलेगा वो थोड़ी देर में साफ हो जाएगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह जल्द ही लूप लपेटा में नजर आने वाली हैं। उन्होंने लूप लपेटा में सावी किरदार के साथ अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

इससे पहले तापसी पन्नू अनुराग कश्यप के साथ मनमर्जियां और सांड की आंख जैसी सफल फिल्में कर चुकी हैं। वो इन दिनों टाइम ट्रैवल पर आधारित दूसरी फिल्म दोबारा का भी शूट कर रही हैं।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it